दुनिया का सबसे महंगा पान कीमत जान कर चौक जाएंगे आप , लेकिन खाने का मन भी जरूर करेगा जानिए क्या है खास इस पान में ?


दुनिया का सबसे महंगा पान कीमत जान कर चौक जाएंगे आप , लेकिन खाने का मन भी जरूर करेगा जानिए क्या है खास इस पान में ? 

जी हा दोस्तों अगर आप पान खाने के शौकीन है या फिर कभी कभी पान खा लेते है , या फिर यु कहिये की आपको अजीबो गरीब काम करने की आदत है तो ये खबर आपके लिए है , 
आज तक आपने पान तो बहुत खाये होंगे , और लोगो कहते हुवे भी देखा होगा , लेकिन इस पान की बात ही कुछ और है जनाब ,
आइये जानते है इस पान के बारे में ........ 



Image result for masala pan images



 दोस्तों ये कोई ऐसा वैसा पान नहीं है इसकी कीमत शुरू होती है 5000  से और दस हज़ार तक मिलता है , एक और कमल की बात की यह आपके शरीर की ताकत के हिसाब से बनाया जाता है ,
 आमतौर पर यह पान शादी शुदा जोड़ो के लिए अब आप समझ  ही गए होंगे की यह पान क्या है  

अगर आप पान खाने के शौकीन हैं और आपने कई जगहों के पान खाए हैं तो आपको इसकी कीमत भी अच्छी तरह से पता होगी। आमतौर एक पान की कीमत 10 रुपये, 20 रुपये या फिर अगर बहुत स्पेशल पान हो तो 100 रुपये से ज्यादा नहीं होती। लेकिन क्या आपने ऐसे पान के बारे में सुना है जिसकी कीमत 5 हजार रुपये हो। 

अगर नहीं सुना तो हम आपको बता दें कि जिस तरह हीरे में सबसे स्पेशल कोहिनूर होता है उसी तरह पान में भी कोहिनूर पान है जो अब तक का सबसे महंगा है। औरंगाबाद के तारा पान सेंटर में बिकने वाले कोहिनूर पान की कीमत 5 हजार रुपये है। 

कामोत्तेजक के रूप में होता है यूज 

इस पान की खासियत यह है कि इसे खासतौर पर कपल्स को बेचा जाता है क्योंकि यह कामोत्तेजक का काम करता है। पान बेचने वाले शख्स का दावा है कि इस पान का असर 2 दिनों तक बरकरार रहता है। इस खास पान की पैकिंग भी बेहद खास होती है और इसे रंग-बिरंगे डिब्बे में रखकर कस्टमर्स को बेचा जाता है। 

महिला-पुरुष के लिए अलग-अलग पान 

Image result for masala pan images

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस खास पान के 2 वर्जन है जो पुरुष और महिला ग्राहकों के लिए अलग-अलग होता है। पुरुषों के लिए खासतौर पर तैयार किए गए पान में मस्क यानी कस्तूरी डाली जाती है जिसकी कीमत 70 लाख रुपये प्रति किलो है, 6 लाख रुपये प्रति किलो बिकने वाला केसर डलता है, 7 लाख रुपये प्रति किलो बिकने वाला लिक्विड फ्रेगरेंस और 80 हजार रुपये प्रति किलो बिकने वाले गुलाब के अलावा सीक्रेट इंग्रीडियंट भी डाला जाता है और इसे कोलकाता के फेमस मीठा पान पत्ते में लपेटकर तैयार किया जाता है। 

पान में डलता है सीक्रेट इंग्रीडियंट 

फीमेल कस्टमर के लिए तैयार किए जाने वाले पान में गुलाब, सफेद मूसली, केसर के अलावा सीक्रेट इंग्रीडियंट भी डाला जाता है और कहते हैं कि ये सारी चीजें सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने का काम करती हैं। खास बात यह है कि इस पान को थूक नहीं सकते, बल्कि इसे पूरा खाना होता है तभी इसका असर दिखता है। 

Comments

Popular posts from this blog

भारत की इस एकमात्र फ़ूड कंपनी के साथ जुड़कर कीजिए लहसुन पैकिंग का काम वेतन 87000 रूपये महीना

भारत की इन 4 बड़ी कंपनियों के साथ मिलकर घर बैठे करे BLUE TEA (नीली चाय) ग्रीन कॉफ़ी , और GREEN TEA की पैकिंग का काम हर महीने मिलेगा १ लाख रूपये

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका