INDvAUS: विराट समेत ये पांच खिलाड़ी रहे मैच के मुजरिम, वरना नहीं मिलती ऐसी शर्मनाक हार

Image result for virat kohli image

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मुंबई में खेले गए पहले मुकाबले में भारत को 10 विकेट से हराकर तीन मैचों की वन-डे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने मेहमान टीम के सामने जीत के लिए 255 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 74 गेंदें शेष रहते ही लक्ष्य हासिल कर लिया। ऐसे में आइए जानते हैं भारत की इस करारी के वो कौन से पांच खिलाड़ी जिम्मेदार रहे?
विराट कोहलीः

इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली को बल्लेबाजी ऑर्डर में फेरबदल करना काफी महंगा पड़ा। नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने वाले विराट ने इस मुकाबले में नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आना मुनासिब समझा। यह इसलिए क्योंकि विराट के इस मुकाबले में राहुल और धवन दोनों को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था। विराट इस मैच में केवल 16 रन बनाकर एडम जांपा के शिकार हो गए। जांपा ने चौथी बार विराट को अपना निशाना बनाया। 
श्रेयस अय्यरः

Image result for shreyas iyer image
टी-20 में अपना बल्ला चमकाने वाले श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वन-डे में टांय-टांय फिस हो गए। नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने को मजबूर हुए अय्यर ने सिर्फ चार रन बनाकर पवेलियन लौट गए। स्टार्क ने उन्हें अपना शिकार बनाया।
ऋषभ पंतः

Image result for rishabh pant image

विकेटकीपिंग से दूर ऋषभ पंत का बल्ला भी कंगारुओं के खिलाफ खामोश रहा। पंत के पास मौका था कि पिच पर टिककर खेलें और अच्छी साझेदारी कर टीम को बड़ी स्कोर तक पहुंचाए मगर उन्होंने हमेशा की तरह जल्दबाजी में आउट हो गए। पंत ने अपने बल्ले से 33 गेंदों में 28 रनों का योगदान दिया।  

शार्दुल ठाकुरः

Image result for shardul thakur image


गेंदबाजी और थोड़ी बहुत बल्लेबाजी दोनों करने वाले शार्दुल की धार इस मैच में टीम इंडिया के कोई काम नहीं आई। वह बिना किसी विकेट के खूब रन लुटाए। उन्होंने पांच ओवर्स में 43 रन खर्च किए

मोहम्मद शमीः

Image result for mohammad sami image

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी पूरी तरह से फ्लॉप रहे। उन्होंने 7.4 ओवर्स में 58 रन देकर कोई विकेट नहीं झटके।


Comments

Popular posts from this blog

भारत की इस एकमात्र फ़ूड कंपनी के साथ जुड़कर कीजिए लहसुन पैकिंग का काम वेतन 87000 रूपये महीना

भारत की इन 4 बड़ी कंपनियों के साथ मिलकर घर बैठे करे BLUE TEA (नीली चाय) ग्रीन कॉफ़ी , और GREEN TEA की पैकिंग का काम हर महीने मिलेगा १ लाख रूपये

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका