अगले महीने लांच हो रहा है 192 मेगा पिक्सेल कमरे के साथ ये स्मार्टफोन

एक नई अफवाह बताती है कि एक नया स्मार्टफोन अगले महीने लॉन्च होने वाला है और यह 192-मेगापिक्सल कैमरे से लैस होगा। अभी स्मार्टफोन में देखा जाने वाला उच्चतम-रिज़ॉल्यूशन सेंसर 108-मेगापिक्सेल सेंसर है। इस साल फरवरी में लॉन्च हुई Xiaomi Mi 10 सीरीज़ 108-मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे के साथ आई थी, और अब एक नया स्मार्टफोन कथित तौर पर अगले महीने आने वाला है, इन Mi 10 और Mi 10 प्रो कैमरा विनिर्देशों को ट्रम्प करने के लिए। ओईएम के बारे में कोई विवरण नहीं है जो इस अफवाह वाले फोन को लॉन्च करेगा।
Redmi 8 launches in India for ₹7,999 with a special offer for the ...
चीनी टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो को यह सुझाव देने के लिए ले लिया है कि अगले महीने 192-मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे वाला एक नया फोन लॉन्च किया जाएगा। यह पहली बार है जब हम इस उच्च-रिज़ॉल्यूशन छवि सेंसर के बारे में सुन रहे हैं, और यह तथ्य कि यह अगले महीने जैसे ही स्मार्टफोन पर लॉन्च हो रहा है, काफी आश्चर्यचकित करता है। क्वालकॉम ने पिछले साल घोषणा की थी कि इसकी हाई-एंड स्नैपड्रैगन SoCs 192-मेगापिक्सेल कैमरा समर्थन के साथ आएगी, लेकिन इस तरह के सेंसर का विकास अभी तक रिपोर्ट नहीं किया गया है।

टिपस्टर में मॉडल संख्या SM7250 का भी उल्लेख है, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 श्रृंखला के लिए मॉडल संख्या है। जबकि स्नैपड्रैगन 765 SoC 192-मेगापिक्सल के लिए समर्थन प्रदान करता है, यह केवल स्नैपशॉट के लिए समर्थन के साथ आता है। एचडीआर जैसी सुविधाएँ या उस मामले के लिए, किसी भी अन्य मल्टी-फ्रेम प्रसंस्करण, उच्च रिज़ॉल्यूशन वाले कैमरे से संभव नहीं होगा। यह देखा जाना चाहिए कि स्मार्टफोन पर इन सब को सक्षम करने के लिए सेंसर को कैसे अनुकूलित किया जाता है।
Redmi 8 and 8A launched in China with sub $100 starting price ...
अभी के लिए, यह रिसाव सही होना बहुत अच्छा लगता है, और हम आपको इसे चुटकी भर नमक के साथ लेने की सलाह देते हैं। यदि OEM वास्तव में 192-मेगापिक्सेल फोन पर काम कर रहा है, तो जल्द ही अधिक अफवाहों और लीक की सतह बननी चाहिए।


ONLINE JOBS FROM HOME , HOME BASED JOBS , DATA ENTRY JOBS , WORK FROM HOME ,  FREELANCING JOBS , COPY PASTE  JOBS , COPY PASTE WORK FROM HOME , KEYWORD , TRENDING ARTICLE , EARNING FROM HOME , ONLINE EARNING , WORK FROM HOME , SMARTHPHONE , SMARTHPHONE COMPARISION , SMARTHPHONE UNDER , CORONA VIRUS , SARKARI YOJNA , GOVT. JOBS . GOVT. SCHEME , SARKARI NOKRI , MOVIES, SONGS , FACT ABOUT ,
INFORMATION ABOUT , LOCKDOWN , LATEST , ONLINE PAYMENT , BANK , LOAN , HOME LOAN . ONLINE JOBS

Comments

Popular posts from this blog

बस माल पैक करो और कंपनी को वापस कर दो और 60 हजार रुपए महीना कमाओ, bindi packing business

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका

3 ONLINE EARNING APP , NO CONDITION , NO INVESTMENT , ONLY EARNING , घर बैठे पैसा कमाने के लिए 3 सबसे बढ़िया APP .