Sunny Leone's Los Angeles Life Is Filled With Farm Fresh Veg And Walks In The Park सनी लियोन की लॉस एंजेलिस लाइफ पार्क में फार्म फ्रेश वेज और वॉक से भर जाती है

सनी लियोन की लॉस एंजेलिस लाइफ पार्क में फार्म फ्रेश वेज और वॉक से भर जाती है

"हम अब अपनी धरती से सीधे अपनी पत्नी को ले जा रहे हैं!" इंस्टाग्राम पर सनी लियोन लिखा





सनी लियोन और उनके पति डैनियल वेबर, जिन्होंने इस महीने की शुरुआत में अपने बच्चों के साथ लॉस एंजेलिस के लिए उड़ान भरी थी, एक दिन में एक खेत में ताजी सब्जियां उठाते थे। अपने इंस्टाग्राम पर, सनी ने कैलिफ़ोर्निया के अंडरवुड फ़ैम फ़ार्म में अपने दिन की कुछ झलकियाँ साझा कीं, जो अपनी ताज़ा उपज के लिए जानी जाती हैं। सनी ने लिखा, "डेनियल वेबर के साथ आज खेत गए। अब हम अपनी धरती से सीधे सब्जी खरीद रहे हैं! महान दिन है।" उन्हें एक फोटो में पति डेनियल के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरे में वह फार्म गार्डन में पोज देते हुए जीत का संकेत देती है। डैनियल ने अपने भोजन के दिन के कुछ स्निपेट भी साझा किए।



इससे पहले, सनी लियोन, एक चेहरे का मुखौटा के साथ अपने चेहरे को ढालते हुए लॉस एंजिल्स के डेसेंको गार्डन में चिलिंग स्पॉट की गई थी। उन्होंने लिखा, "डेक्कनसो गार्डन में सोशल डिस्टेंसिंग का अभ्यास करना। कुछ ताजी हवा पाने और प्रकृति की सुंदरता को देखने का शानदार तरीका।" सनी को उनके पति ने उनकी त्वरित यात्रा में शामिल किया।

कैलिफ़ोर्निया शहर में अपना जन्मदिन मनाने के लिए सनी कुछ समय के लिए लॉस एंजिल्स चली गईं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मदर्स डे पोस्ट के साथ खबर साझा की और लिखा कि उन्होंने अपने तीन बच्चों की सुरक्षा के लिए मुंबई से बाहर जाने का फैसला किया: "जीवन में जब आपके बच्चे अपनी प्राथमिकताएं हों और अच्छी तरह से पीछे की सीट लें। डैनियल दोनों। मेरे पास हमारे बच्चों को ले जाने का अवसर था जहां हमें लगा कि वे इस अदृश्य हत्यारे 'कोरोना वायरस' के खिलाफ सुरक्षित रहेंगे - हमारे घर से दूर और लॉस एंजिल्स में गुप्त उद्यान। "



सनी और डैनियल ने 2017 में बेटी निशा कौर वेबर को गोद लिया था। उनके जुड़वां बेटे नूह और अशर वेबर का जन्म पिछले साल सरोगेसी के जरिए हुआ था।

Comments

  1. I WANT THE JOBS URGENT MY NAME IS RAMAKRISHNA AND I MY ADDRESS IS DOOR NO 7-69 VARA LAKSHMI NAGAR VEPAGUNTA VIZAG AP AND MY MOBILE NUMBER IS 8520934730

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

बस माल पैक करो और कंपनी को वापस कर दो और 60 हजार रुपए महीना कमाओ, bindi packing business

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका

3 ONLINE EARNING APP , NO CONDITION , NO INVESTMENT , ONLY EARNING , घर बैठे पैसा कमाने के लिए 3 सबसे बढ़िया APP .