सुशांत sucide केस : इनसे हुयी पूछताछ तो पुलिस को मिलने लगे असली सुराग

Sanjana Sanghi - IMDb


सुशांत sucide  केस : इनसे हुयी पूछताछ तो पुलिस को मिलने लगे असली सुराग

हमारे उभरते हुए कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मोत की खबर ने सबको हिला के रख दिया , लेकिन पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है और गुत्थी सुलझाने में लगी है , इसी के चलते पुलिस  हर रोज किसी न किसी से पूछताछ कर रही है , जिसमे अब एक अनाम और शामिल हो गया है और वो नाम है उनकी सबसे बाद की फिल्म में रही हेरोइन संजना सांघी ,
अभिनेत्री संजना सांघी को मुंबई पुलिस ने सोमवार को पूछताछ के लिए तलब कर लिया है। संजना सांघी फॉक्स स्टार स्टूडियोज की अगले महीने रिलीज होने जा रही फिल्म दिल बेचारा की हीरोइन हैं। पुलिस इस मामले में अब तक 27 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

BREAKING: Sanjana Sanghi to play lead in The Fault In Our Stars ...

आपको बता दे की शुशांत आत्हत्या केस में पुलिस ने ३ अलग अलग टीम बना रक्खी  है, तीनो टीमें अपने अपने काम को इस तरह से कर रही है जिससे ज्यादा से ज्यादा सबूत इकठा हो सके , और सुशांत की आत्महत्या के पीछे की वजह या कारण पता लगाया जा सके ,  इस बीच सामना में प्रकाशित लेख में सांसद संजय राऊत ने ये भी कहा है कि सुशांत चर्चित नेता जॉर्ज फर्नांडीज की बायोपिक के भी प्रबल दावेदार थे। फर्नांडीज की गिनती देश के दमदार मजदूर नेताओं में होती रही है। देश के इतिहास में पहली रेल हड़ताल उन्होंने ही कराई थी।

The Fault In Our Stars remake: Sushant Singh Rajput finds his ...

पुलिस ने उन सभी खबरों और रिपोर्ट को भी पढ़ना शुरू कर दिया है जिनमे सुशांत का नाम लिए बिना उन्हें काफी भला बुरा कहा गया , इसके चलते भी सुशांत काफी परेशान थे , उन्हें बार बार किसी न किसी तरीके से ये बताया गया की वो किसी काम के नहीं है , उनका कर्रिएर ख़तम हो जाएगा , और भी बहुत कुछ , इस वकत में कोई उनके साथ नहीं था ,
खबरों की खबर लेने वाली कुछ वेब साइट्स ने भी इन रिपोर्ट्स को पुलिस के सामने उजागर करने में काफी मदद की है। इनमें गॉसिप्स के लिए चर्चित एक अंग्रेजी वेबसाइट और हिंदी सिनेमा के एक ग्रुप के पक्ष में काफी सक्रिय रहने वाले एक अंग्रेजी फिल्म समीक्षक के आलेख भी शामिल हैं।

Sushant Singh Rajput denies harassment allegations by Sanjana ...

इसी के साथ साथ यश राज फिल्म्स को भी इसके लिए कहि न कहि जिम्मेदार ठहराया गया , यश राज फिल्म्स वैसे तो कुछ नहीं कह रही है लेकिन उनके कुछ लोगो ने बताया की सुशांत से फिल्म वापिस लेने का सबसे बड़ा कारण फिल्म के निर्माण से अपने हाथ खींचने के पीछे यशराज फिल्म्स और फिल्म के निर्देशक शेखर कपूर का मतैक्य न होना सबसे बड़ी वजह रही।

सुशांत सिंह राजपूत की तीन कंपनियों में निदेशक के तौर पर काम कर रहीं उनकी करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक से भी पुलिस ने पहले राउंड की पूछताछ पूरी कर ली है। रिया चक्रवर्ती को जल्द ही मुंबई पुलिस दूसरे राउंड की पूछताछ के लिए फिर से बुलाने की कानूनी प्रक्रिया पर विचार कर रही है। इस बीच सबसे बड़ा खुलासा जो हुआ है वह ये कि पुलिस ने अब इस मामले में फॉक्स स्टार स्टूडियोज की फिल्म दिल बेचारा की हीरोइन संजना सांघी को भी तलब कर लिया है।

Rhea Chakrabortys Post Confirmed She Is Dating Sushant Singh ...

फिल्म दिल बेचारा असल में हॉलीवुड फिल्म फॉल्ट इन अवर स्टार्स का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को पहले किजी और मैनी के नाम से बनाया जा रहा था। फिल्म की रिलीज 24 जुलाई को ओटीटी पर तय हुई है और इसके निर्देशक मुकेश छाबड़ा लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए अपना प्रेम उड़ेल रहे हैं। पुलिस को पता चला है कि इस फिल्म की साल 2018 के उत्तरार्ध में विदेश में हुई शूटिंग के दौरान जो कुछ हुआ और उसके बाद कुछ वेबसाइट्स में उनको निशाना बनाकर जो लेख छपे, वहीं से सुशांत का मानसिक संतुलन बिगड़ना शुरू हुआ। गौरतलब है कि फॉल्ट इन अवर स्टार्स का हिंदी रीमेक लिखने वालों में धर्मा प्रोडक्शंस के मालिक करण जौहर के करीबी मित्र शशांक खेतान भी शामिल हैं। उनकी एक फिल्म मिस्टर लेले की कास्टिंग को लेकर भी हाल ही में एक अभिनेत्री ने धर्मा प्रोडक्शंस पर आरोप लगाए थे। शशांक के मुताबिक मिस्टर लेले का प्रोजेक्ट फिलहाल बंद हो चुका है

क्या सुशांत सिंह राजपूत और रिया ...

Comments

Popular posts from this blog

बस माल पैक करो और कंपनी को वापस कर दो और 60 हजार रुपए महीना कमाओ, bindi packing business

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका

3 ONLINE EARNING APP , NO CONDITION , NO INVESTMENT , ONLY EARNING , घर बैठे पैसा कमाने के लिए 3 सबसे बढ़िया APP .