Bitcoin News , Colombia Supported , कोलंबिया युवा शिक्षार्थियों के लिए एक ऐसा सॉफ़्टवेयर बनाने के लिए $30,000 से अधिक का भुगतान कर रहा है जो क्रिप्टो और स्टॉक ट्रेडिंग की नकल करता है।

 कोलंबिया युवा शिक्षार्थियों के लिए एक ऐसा सॉफ़्टवेयर बनाने के लिए $30,000 से अधिक का भुगतान कर रहा है जो क्रिप्टो और स्टॉक ट्रेडिंग की नकल करता है।




कोलम्बिया की सरकार ने बच्चों और युवाओं को क्रिप्टोकरेंसी और स्टॉक एक्सचेंज में निवेश करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए एक नए एप्लिकेशन, बोर्ड गेम और पुस्तक को वित्तपोषित करने का निर्णय लिया। खेल रचनात्मक विचारों के लिए सरकार द्वारा एक कॉल के जवाब में बनाया गया था जो हेनरी जीन वेलास्केज़ द्वारा युवा कोलंबियाई लोगों द्वारा वित्तीय साक्षरता को बढ़ावा देने में योगदान दे सकता है। "बी कॉइन: स्टॉक मार्केट में निवेश करना सीखें" शीर्षक वाला गेम, वेलास्केज़ द्वारा बताए गए अनुसार खुदरा अनुभव की नकल करता है: ग्राहक तुरंत निवेश करने और दो अन्य प्रतिभागियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए प्रवेश कर रहा है और शेयर बाजार की गतिविधियों को समझने की जरूरत है ताकि वे उचित समय में पैसे खरीद और बेच सकते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार में इन्वेंट्री, क्रिप्टोकरेंसी, कमोडिटीज और ट्रेड खरीदना संभव है। प्रत्येक संपत्ति में एक निश्चित पैटर्न होता है जिसकी व्याख्या करना आसान होता है।



संस्कृति और विज्ञान, प्रौद्योगिकी और नवाचार के कोलंबियाई मंत्रालयों के संयोजन के साथ, प्रस्तावों के लिए एक सरकारी कॉल क्रीए डिजिटल कॉल 2021 के तहत किया गया था। वेलास्केज़ को एक विजेता के रूप में 119 मिलियन पेसो (लगभग यूएस $ 31,000) मिलेगा और एक वितरित करने का अनुमान है नवंबर में विंडोज और एंड्रॉइड वर्जन के लिए गेम बदल दिया। दिसंबर से शुरू होने वाले प्रमुख ऐप स्टोर के माध्यम से बी कॉइन वितरित किया जाएगा।


वेलास्केज़ ने कहा था: हम विज्ञान, प्रौद्योगिकी और नवाचार विभाग द्वारा एक घोषणा में उल्लिखित परियोजना के दृश्य और शैक्षिक घटकों को परिष्कृत कर रहे हैं। हम रचनात्मक समझौते के माध्यम से सहमत हुए, कि हम इसे एक ग्राफिक पुस्तक में बदल देंगे ताकि इसे पढ़ाना आसान हो सके। वेलास्केज़ इस पहल को बढ़ाने के लिए मार्च 2022 तक अद्यतन संस्करण के अलावा एक बोर्ड गेम और एक किताब भी विकसित करेगा। वेलास्केज़ ने बताया है कि कोलंबियाई स्कूलों में से केवल 1 प्रतिशत ही उनकी फर्म  Gamedayमें आर्थिक साक्षरता पढ़ाते हैं।


माना जाता है कि बी कॉइन के लिए उनकी प्रेरणा 2014 कोलम्बियाई सरकार के एक फरमान से ली गई थी जिसमें कहा गया था कि कोलंबियाई स्कूलों को वित्तीय और आर्थिक शिक्षा को विषय के रूप में शामिल करना चाहिए ताकि बच्चे और युवा आर्थिक स्थिति और वित्तीय प्रणाली की गतिशीलता को बेहतर ढंग से समझ सकें। संयुक्त राज्य अमेरिका में कुछ शिक्षाविदों ने हाल ही में चिंता व्यक्त की है, जैसा कि रिपोर्ट किया गया है, कि अमेरिकी किशोरों ने व्यापार के बारे में एक बुरा दृष्टिकोण बनाया है, आंशिक रूप से गेमस्टॉप घटना के कारण। इसने शेयर बाजार के अनुभव के अनुकरण और निवेश के मूलभूत सिद्धांतों को स्पष्ट करने के लिए एक पाठ्यक्रम सहित शेयर बाजार समर्थक शिक्षा कार्यक्रमों को बढ़ावा देने के माध्यम से युवाओं के विचारों को बदलने की पहल की है।


दूसरी ओर, दक्षिण कोरियाई शिक्षाविद इस बात से चिंतित हैं कि मिलेनियल्स की उधार-वित्त पोषित सट्टा संपत्तियों पर निर्भरता बढ़ गई है, जैसे स्टॉक और संपत्ति, उन्हें अत्यधिक ऋण की स्थिति में डाल रही है। उन्होंने देखा है कि कितने युवा दिन के कारोबार को वित्तीय असुरक्षा से बाहर निकलने और असुरक्षित श्रम बाजार के बीच जीवित रहने में सहायता करने के लिए 'जीवन भर के अवसर' के रूप में देखते हैं।


COLOMBIA IS PAYING MORE THAN $30,000 TO CREATE A GAMIFIED SOFTWARE FOR YOUNG LEARNERS THAT REPLICATES CRYPTO AND STOCK TRADING.


Comments

Popular posts from this blog

बस माल पैक करो और कंपनी को वापस कर दो और 60 हजार रुपए महीना कमाओ, bindi packing business

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका

3 ONLINE EARNING APP , NO CONDITION , NO INVESTMENT , ONLY EARNING , घर बैठे पैसा कमाने के लिए 3 सबसे बढ़िया APP .