दबंग 3 / रिलीज से पहले ही फिल्म ने कमाए 155 करोड़ रुपए, अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीदे डिजिटल राइट्स

Image result for Image of dabang 3

दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म ने रिलीज होने के पहले ही 155 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म ने अमेजन प्राइम को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग, टी सीरीज को म्यूजिक और जी को सैटेलाइट्स राइट्स बेच दिए है। फिल्म में सलमान खान के अलावा साईं मांजरेकर, किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। प्रभुदेवा डायरेक्टेड 'दबंग 3' साल के अंत में 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
फिल्म ने अपने डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो को 60 करोड़ रुपए में बेचे हैं। वहीं 80 करोड़ रुपए में सैटेलाइट राइट्स का खरीददार जी नेटवर्क बना। इसके अलावा टी सीरीज ने 15 करोड़ रुपए में फिल्म के म्यूजिक राइट्स खरीदे हैं।
फिल्म में सलमान खान के किरदार को लेकर निर्देशक प्रभुदेवा ने कहा यह एकदम सलमान खान फिल्म है और जैसा दर्शक सलमान को देखना चाहते हैं उनका किरदार वैसे ही तैयार किया गया है। सीरीज की पुरानी दो फिल्मों से तुलना करते हुए उन्होंने बताया कि यह सीरीज की सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है।
फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी का है। म्यूजिक साजिद वाजिद ने तैयार किया है और कहानी खुद सलमान ने लिखी है। फिल्म 20 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।

Comments

Popular posts from this blog

भारत की इस एकमात्र फ़ूड कंपनी के साथ जुड़कर कीजिए लहसुन पैकिंग का काम वेतन 87000 रूपये महीना

भारत की इन 4 बड़ी कंपनियों के साथ मिलकर घर बैठे करे BLUE TEA (नीली चाय) ग्रीन कॉफ़ी , और GREEN TEA की पैकिंग का काम हर महीने मिलेगा १ लाख रूपये

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका