मुजफ्फरनगर / दुष्कर्म का केस वापस न लेने पर पीड़ित को तेजाब से जलाया, 4 दिन बाद भी आरोपी पकड़ से बाहर

Image result for image of a girl harassment

  • बुधवार रात को 4 आरोपियों ने महिला के घर में घुसकर उसके ऊपर तेजाब फेंका
  • तेजाब से हमले में पीड़ित 30% झुलसी, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया
  • मुजफ्फरनगर. उन्नाव में दुष्कर्म के बाद जलाई गई पीड़ित का रविवार को उसके गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस मौके पर सरकार ने ऐसी घटनाओं के खिलाफ सख्ती बरतने की बात कही, लेकिन उसी समय मुजफ्फरपुर के शाहपुर में दुष्कर्म का केस वापस लेने से इनकार करने पर, महिला पर तेजाब फेंकने की घटना सामने आई। बुधवार रात को हुए हमले में पीड़ित 30% झुलस गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के 4 दिन गुजर जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।
    शाहपुर के सर्कल इंस्पेक्टर गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने कहा- बुधवार रात को चार आरोपी आरिफ, शाहनवाज, शरीफ और आबिद जबर्दस्ती पीड़ित के घर में घुस गए। सभी ने 30 साल की पीड़ित से जिला अदालत में उनके खिलाफ चल रहा दुष्कर्म का केस वापस लेने का दबाव बनाया। जब पीड़ित ने इनकार कर दिया, तो चारों ने उस पर तेजाब फेंक दिया और घटनास्थल से भाग गए। सभी आरोपी कसेरवा गांव के रहने वाले हैं।
  • घटना के 4 दिन बाद भी आरोपियों के पुलिस की पकड़ से बाहर होने के सवाल पर एसपी ग्रामीण नेपाल सिंह ने कहा- एसिड अटैक के मामले मे केस दर्ज किया गया है। हम सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रहे हैं।
  • रविवार को उन्नाव की बेटी का अंतिम संस्कार हुआ
    उन्नाव रेप पीड़ित का रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार कर दिया गया। उसके पार्थिव शरीर को परिवार के कुसहा गांव स्थित खेत में दफनाया गया। जमानत पर छूटे दुष्कर्म के आरोपियों ने गुरुवार तड़के उसे जला दिया था। 90% झुलसी पीड़ित को 5 दिसंबर की देर शाम एयरलिफ्ट कर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया था। शुक्रवार रात 11.40 बजे कार्डियक अरेस्ट के बाद उसने दम तोड़ दिया था।

Comments

Popular posts from this blog

भारत की इस एकमात्र फ़ूड कंपनी के साथ जुड़कर कीजिए लहसुन पैकिंग का काम वेतन 87000 रूपये महीना

भारत की इन 4 बड़ी कंपनियों के साथ मिलकर घर बैठे करे BLUE TEA (नीली चाय) ग्रीन कॉफ़ी , और GREEN TEA की पैकिंग का काम हर महीने मिलेगा १ लाख रूपये

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका