कान्स 2020 में रेड कार्पेट डेब्यू करेंगी शिवांगी जोशी, रिप्रजेंट करेंगी शॉर्ट फिल्म 'अवर ओन स्काई'

Cannes 2020: Shivangi Joshi  red carpet debut for short film Our Own Sky

फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि नायरा यानी शिवांगी जोशी कान्स 2020 में रेड कार्पेट डेब्यू करने जा रही हैं। वे पुष्पेन्द्र सिंह की फिल्म 'अवर ओन स्काई' का प्रमोशन करती नजर आएंगी। गौरतलब है कि इस शो में ही काम कर चुकी हिना खान 2019 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म 'लाइन्स' के प्रमोशन के लिए रेड कार्पेट पर नजर आईं थीं। 
शिवांगी जोशी के साथ इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस आसिफा हक और आदित्य खुराना भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का प्रोडक्शन मोहम्मद नागमन लतीफ कर रहे हैं जबकि डायरेक्शन पुष्पेन्द्र सिंह का होगा। नगमन, आसिफा और आदित्य ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस उपलब्धि का जिक्र किया है। आदित्य पहले मेल एक्टर होंगे जो रेड कार्पेट पर दीवाज के साथ वॉक करते नजर आएंगे। 
मई में होगा कान्स का आयोजन : 73वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 12 मई से 23 मई 2020 तक किया जाएगा। यह फेस्टिवल फ्रांस के कान्स में होगा। जिसके लिए फिल्मों, शॉर्ट फिल्मों और फीचर फिल्मों का सबमिशन शुरू हो चुका है। 

Comments

Popular posts from this blog

भारत की इस एकमात्र फ़ूड कंपनी के साथ जुड़कर कीजिए लहसुन पैकिंग का काम वेतन 87000 रूपये महीना

भारत की इन 4 बड़ी कंपनियों के साथ मिलकर घर बैठे करे BLUE TEA (नीली चाय) ग्रीन कॉफ़ी , और GREEN TEA की पैकिंग का काम हर महीने मिलेगा १ लाख रूपये

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका