IPL 2020: CSK के मालिक ने धोनी को लेकर किया बड़ा एलान, भविष्य का भी बताया प्लान

ms dhoni ipl

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की संन्यास के अटकलों के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने उनके आईपीएल में खेलने को लेकर बड़ा एलान किया है। श्रीनिवासन ने कहा है कि धोनी इस साल के आईपीएल में भी चेन्नई की अगुवाई करेंगे और अगले साले यानी 2021 में भी टीम का नेतृत्व करेंगे।
धोनी शुरुआत से ही चेन्नई का हिस्सा रहे हैं और टीम पर बैन लगने के कारण दो साल तक उसका हिस्सा नहीं रहे थे। विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी छह महीने से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं और कोई भी क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं खेला है। यही कारण है कि बीसीसीआई ने भी उन्हें अपने सालाना अनुबंध से भी बाहर कर दिया है।
अब चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक श्रीनिवासन ने कहा है कि वो इस बार टीम का नेतृत्व करेंगे और 2021 में नीलामी में जाएंगे तब हम उन्हें रिटेन कर लेंगे। बता दें कि धोनी की अगुवाई में चेन्नई की टीम ने तीन बार आईपीएल का खिताब जीता है।

Image result for MS DHONI
वहीं धोनी के बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बोर्ड के अधिकारी ने कहा है कि वे नियम के तहत एशिया कप या टी-20 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा बनने के साथ ही फिर से अनुबंध का हिस्सा बन सकते हैं। फिलहाल धोनी रणजी में झारखंड की तरफ से नेट प्रैक्टिस करते दिखे थे और ऐसी अटकलें हैं कि वे आईपीएल से फिर से क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

बस माल पैक करो और कंपनी को वापस कर दो और 60 हजार रुपए महीना कमाओ, bindi packing business

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका

3 ONLINE EARNING APP , NO CONDITION , NO INVESTMENT , ONLY EARNING , घर बैठे पैसा कमाने के लिए 3 सबसे बढ़िया APP .