Nuka-World Power Plant All Information , How To Turn on the Power in Nuka World POWER PLANT

Nuka- विश्व पावर प्लांट सभी जानकारी


Nuclear 1080P, 2K, 4K, 5K HD wallpapers free download | Wallpaper ...

नुका-वर्ल्ड पावर प्लांट का वर्ष 2287 में नुका-विश्व मनोरंजन पार्क में एक स्थान है। यह मानचित्र के उत्तर-पश्चिमी भाग में सीधे गेलेक्टिक ज़ोन के पश्चिम में स्थित है। यह दूर से देखा जा सकता है क्योंकि यह एक छोटी चट्टानी पहाड़ी के ऊपर है।

पृष्ठ - भूमि:

कर्मचारी टर्मिनल के अनुसार, पार्क को खोलने के लिए कुछ महीने पहले अप्रैल 28, 2050 में मंदी थी। दुर्घटना तब नुका-कोला निगम द्वारा कवर की गई थी।


जिस कर्मचारी ने इसकी सूचना दी थी, सी। कार्लसन नामक एक कर्मचारी को स्पष्ट रूप से निकाल दिया गया था और अन्य कर्मचारियों को पार्क के मामलों पर चर्चा नहीं करने के लिए अपने रोजगार समझौते को याद दिलाना पड़ा। तब से समस्या को नजरअंदाज कर दिया गया था।

10 Places in the Nuka World Power to Visit:

  1. The Power Plant
  2. Safari Adventure
  3. The Hubologist’s Camp
  4. Dry Rock Gulch
  5. Nuka-Cola Bottling Plant
  6. Galactic Zone
  7. Fizztop Mountain
  8. John-Caleb Bradberton’s Frozen Head
  9. Kiddie Kingdom
  10. Grandchester Mystery Mansion

लेआउट:


HD wallpaper: burning city with with dark smoke illustration ...

संयंत्र के बाहर काफी शांत है। हालांकि, अंदर, गायों के साथ जंगली रेंग रहा है। पौधे के माध्यम से पथ में एक रेखीय पथ होता है। यह कुछ मोड़ और मोड़ के साथ एक सीधा आगे का रास्ता है।

नीचे कुछ नुका-मिक्सर स्टेशन हैं, साथ ही साथ नुका-वर्ल्ड रेडर्स (शिष्य, ऑपरेटर या पैक) की एक जोड़ी भी है। तहखाने में एक कमरा है जिसमें पूरी तरह से समतल बिजली ढाल के एक सेट के साथ एक टर्मिनल है। ऊपर के कार्यालय में एक पूल टेबल और उस पर एक टर्मिनल के साथ एक डेस्क है।

डेस्क के पीछे कोने में एक तिजोरी है। वहां से रैंप पर कूदते हुए, एक और सुरक्षित खोजने के लिए टूटे हुए रैंप रूम में कूदें।

छत पर एक बंद दरवाजा है जिसे खोलने के लिए एक चाबी की आवश्यकता होती है। इस दरवाजे के पीछे बाकी नूका-विश्व के लिए बिजली बहाल करने वाले नियंत्रण हैं। कुंजी केवल बॉस से प्राप्त की जा सकती है जो पावर प्ले के दौरान एकमात्र उत्तरजीवी को धोखा देता है। खुले मौसम के पूरा होने पर दरवाजा भी खोल दिया जाता है।

योजना आगे:

पैक्स, शिष्यों या संचालकों के साथ खेल को कैसे समाप्त किया जाए, इसकी जानकारी के लिए, Lea कौन सी गैंग लीव्स ’देखें और इस खोज से पहले अच्छी तरह से योजना बनाएं।

खोज की शुरुआत शंक से होती है, जो आपको सूचित करता है कि एक गैंग ने पार्क के पावर स्टेशन को छोड़ दिया है और उसे नियंत्रित कर लिया है, जो पहले से ही बंद है। केवल यह या खुला मौसम पार्क शक्ति को बहाल कर सकता है।

जबकि इस खोज के माध्यम से चलने की आवश्यकता थी, मैं चाहता था कि गाइड पूरा हो जाए और पावर प्ले पूरा करने के बाद ओपन सीज़न हो ताकि मैं उत्सुक था। पूछने वालों का जवाब है, 'हां'।

Second Life Marketplace - Sanna Apocalypse Burning City SET MP



 नुका वर्ल्ड में शक्ति को चालू करने के लिए खिलाड़ी को कुछ चरणों को पूरा करना होगा। सबसे पहले, पार्क के प्रत्येक खंड को साफ किया जाना चाहिए, जैसा कि मिशन द ग्रैंड टूर में बताया गया है। पार्क के सभी पाँच खंडों को साफ़ करने और दावा करने और गेज़ से बात करने से स्थिरता में एक सापेक्ष वृद्धि होगी और एक महत्वपूर्ण विकल्प अनलॉक होगा।


नुका-वर्ल्ड यूएसए बाजार में मैकिनजी ब्रिजमैन से बात करने के बाद, खिलाड़ी ओपन सीज़न मिशन में शामिल होने का विकल्प चुन सकता है। यह उन तीनों गिरोहों के लिए मालिकों को शिकार करने का काम करता है जो खिलाड़ी के खिलाफ़ संयोग से नाका-विश्व में हर गिरोह के सदस्य को स्थापित करेंगे)। सभी गिरोह मालिकों को हराने और दुश्मनों की सड़कों को साफ करने के बाद, खिलाड़ी फिर से शक्ति को चालू करने के लिए प्रगति कर सकता है।


वैकल्पिक रूप से, रेडर्स की मदद करने और तीन कॉमनवेल्थ बस्तियों को जीतने के द्वारा, खिलाड़ी एक गिरोह को उभार सकता है। विद्रोह को कम करने के बाद, खिलाड़ी फिर नीचे दिए चरणों को जारी रख सकता है।


बिजली चालू करना

एक बार उपर्युक्त शर्तें पूरी हो जाने के बाद, नूका-विश्व मानचित्र के उत्तर-पश्चिम खंड में स्थित हैं। उत्तर की ओर सड़क पर पॉवर प्लांट है। आप इसे पार्क के बाकी हिस्सों के ऊपर स्थित पहाड़ी की छत पर आसानी से देख सकते हैं।


नुका-वर्ल्ड पावर प्लांट का प्रवेश द्वार इमारत के पिछले छोर पर है, जो भूतल के पास एक नीला दरवाजा है। आपके द्वारा किए गए विकल्पों के आधार पर, यह क्षेत्र घोल या गिरोह के सदस्यों द्वारा बसाया जा सकता है।


संयंत्र के माध्यम से आगे बढ़ना, आपका अंतिम लक्ष्य छत है, लेकिन आप नीचे की ओर सिर करके शुरू करेंगे। पाठ्यक्रम संयंत्र के माध्यम से हवाओं, नीचे, ऊपर, नीचे, और फिर से ऊपर जा रहा है।

Burning City wallpaper by Sam_ardya - 13 - Free on ZEDGE™

ध्यान दें कि इस बंद दरवाजे के पीछे नीचे की मंजिल पर छिपा हुआ पावर आर्मर का एक सूट है।


इसके अलावा ब्लॉटेड ग्लोइंग घोउल से सावधान रहें ... आपका सामना एक मोटे आदमी से हो रहा है। उसे जल्दी और दूर से नीचे दस्तक।


जब आप पूल टेबल और कर्मचारी टर्मिनल के पास क्षेत्र में पहुंचते हैं। ऊपर की ओर छिपे हुए रैंप को देखें। परे अंधेरे कमरे में छत की सीढ़ी है।


छत और लूप पर नियंत्रण कक्ष के चारों ओर चढ़ो। बड़ा सफेद बटन पार्क को बिजली बहाल करेगा।



Nuka-World Power Plant All Information , How To Turn on the Power in Nuka World POWER PLANT 

Comments

Popular posts from this blog

बस माल पैक करो और कंपनी को वापस कर दो और 60 हजार रुपए महीना कमाओ, bindi packing business

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका

3 ONLINE EARNING APP , NO CONDITION , NO INVESTMENT , ONLY EARNING , घर बैठे पैसा कमाने के लिए 3 सबसे बढ़िया APP .