शमा सिकंदर का ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, जमकर वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें...

Image result for image shama sikander

टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्रियों में एक शमा सिकंदर आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर देखा जाता है कि कभी उनके जिम लुक पर तो कभी स्विमसूट लुक पर खबरें छपती हैं। टीवी सीरियल 'ये है लाइफ' से घर-घर में नाम कमा चुकी शमा एक बार फिर अपनी नई तस्वीरों से सुर्खियां बटोर रही हैं। हर बार की तरह इस बार भी लोगों को उनकी ग्लैमरस तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं। इन तस्वीरों को दर्शक सोशल मीडिया पर तेजी से पसंद कर रहे हैं।
Related image

गौरतलब है कि वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है।  वह अक्सर जिम आउटफिट, वेस्टर्न और इंडियन ड्रेस, स्विमसूट और यात्रा के दौरान की तस्वीरें साझा करती हैं।
Shama Sikander
शमा के इंस्टाग्राम अकाउंट की थोड़ी जांच-पड़ताल करने पर यह जानने को मिलता है कि इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1.6 मिलियन (16 लाख) फॉलोअर्स है। वह कुल 121 लोगों को फॉलो कर रही हैं वहीं खबर लिखे जाने तक उन्होंने 2743 तस्वीरें पोस्ट की हैं। पोस्ट की संख्या से ही हम अंदाजा लगा सकते हैं कि वह इंस्टाग्राम पर कितनी अधिक सक्रिय हैं

shama sikander

अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल के बारे में विस्तार से बताते हुए शमा ने कहा, 'यह अपने आप से ईमानदार और अपने सर्वोत्तम रूप को पेश करने का तरीका है। जिंदगी हर पल अपने आप को खोजने के बारे में है और मैं यही करने की कोशिश कर रही हूं।'
Image result for image shama sikander

शमा ने आगे कहा, 'मैं बहुत यात्रा करती हूं, बहुत काम करती हूं, अच्छी तरह से तैयार होती हूं। मैं इन सभी चीजों की तस्वीरें लेती हूं और हर एक अहम पल को वीडियो के रूप में सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हूं, जिसे लोग अपना प्यार देते हैं। तो अपने आप की सबसे ईमानदार छवि को व्यक्त करें और आत्मविश्वास रखें।


Comments

Popular posts from this blog

बस माल पैक करो और कंपनी को वापस कर दो और 60 हजार रुपए महीना कमाओ, bindi packing business

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका

3 ONLINE EARNING APP , NO CONDITION , NO INVESTMENT , ONLY EARNING , घर बैठे पैसा कमाने के लिए 3 सबसे बढ़िया APP .