यूपी बोर्ड परीक्षाः प्रिंसिपल ने कहा- ‘नकल की पूरी छूट है, करो या न करो, पैसा जमा कर दो'

सांकेतिक तस्वीर।

आजमगढ़ जिले में यूपी बोर्ड परीक्षा में नकल पर नकेल की तमाम कोशिशों के बाद भी जिले में माफिया हावी हैं। जिले की लालगंज तहसील के पल्हना क्षेत्र स्थित एक विद्यालय के प्रधानाचार्य ने परीक्षार्थियों से कहा कि ‘नकल की पूरी छूट है, करो या न करो। 25 फरवरी तक ढाई हजार रुपये जमा कर दो नहीं तो प्रवेश पत्र छीन लूंगा’।
इस बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक विद्यालय के खिलाफ शिकायत की गई है। वहीं जिला विद्यालय निरीक्षक वीके शर्मा ने ऐसी किसी शिकायत की जानकारी से इनकार किया है।

Image result for exam images
ट्विटर पर आगे यह भी लिखा है कि ‘छात्रों में दहशत, योगी आदित्यनाथ, पुलिस व शिक्षाधिकारियों से गुहार...’। इतना सब हो रहा है लेकिन जिले का शिक्षा विभाग इस बाबत कुछ भी जानकारी होने से इंकार कर रहा है।
विभागीय लोगों का तो बस इतना ही कहना है कि शासन ने जो कड़े इंतजाम किए हैं, उसमें परिंदा भी पर नहीं मार सकता लेकिन सीएम तक शिकायत होना नकल माफियाओं के हावी होने की गवाही दे रहा है।


Comments

Popular posts from this blog

भारत की इस एकमात्र फ़ूड कंपनी के साथ जुड़कर कीजिए लहसुन पैकिंग का काम वेतन 87000 रूपये महीना

भारत की इन 4 बड़ी कंपनियों के साथ मिलकर घर बैठे करे BLUE TEA (नीली चाय) ग्रीन कॉफ़ी , और GREEN TEA की पैकिंग का काम हर महीने मिलेगा १ लाख रूपये

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका