यूपी बोर्ड परीक्षाः प्रिंसिपल ने कहा- ‘नकल की पूरी छूट है, करो या न करो, पैसा जमा कर दो'

सांकेतिक तस्वीर।

आजमगढ़ जिले में यूपी बोर्ड परीक्षा में नकल पर नकेल की तमाम कोशिशों के बाद भी जिले में माफिया हावी हैं। जिले की लालगंज तहसील के पल्हना क्षेत्र स्थित एक विद्यालय के प्रधानाचार्य ने परीक्षार्थियों से कहा कि ‘नकल की पूरी छूट है, करो या न करो। 25 फरवरी तक ढाई हजार रुपये जमा कर दो नहीं तो प्रवेश पत्र छीन लूंगा’।
इस बारे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक विद्यालय के खिलाफ शिकायत की गई है। वहीं जिला विद्यालय निरीक्षक वीके शर्मा ने ऐसी किसी शिकायत की जानकारी से इनकार किया है।

Image result for exam images
ट्विटर पर आगे यह भी लिखा है कि ‘छात्रों में दहशत, योगी आदित्यनाथ, पुलिस व शिक्षाधिकारियों से गुहार...’। इतना सब हो रहा है लेकिन जिले का शिक्षा विभाग इस बाबत कुछ भी जानकारी होने से इंकार कर रहा है।
विभागीय लोगों का तो बस इतना ही कहना है कि शासन ने जो कड़े इंतजाम किए हैं, उसमें परिंदा भी पर नहीं मार सकता लेकिन सीएम तक शिकायत होना नकल माफियाओं के हावी होने की गवाही दे रहा है।


Comments

Popular posts from this blog

3 ONLINE EARNING APP , NO CONDITION , NO INVESTMENT , ONLY EARNING , घर बैठे पैसा कमाने के लिए 3 सबसे बढ़िया APP .

ये CRYPTO होंगी INDIA में BAN -list of private cryptocurrency in india - LIST OF PRIVATE CRYPTO CURRENCY , GOVT BANNED PRIVATE CRYPTO CURRENCY

बीज और लकड़ी से पाउडर बनाओ हर दिन १० लाख तक कमाओ , ना कच्चा मॉल खरीदने की दिक्कत ना बना हुआ मॉल बेचने की टेंशन , 10 best " work from home business" idea