इन अभिनेत्रियों का अंडरवर्ल्ड डॉन से जुड़ा नाम, एक के लिए तो दाऊद ने करवा दी थी प्रोड्यूसर की हत्या

Bollywood
एक वक्त था जब मुंबई में अंडरवर्ल्ड ने अपना जाल फैला रखा था। इसमें बॉलीवुड भी बुरी तरफ फंस गया था। कई बड़े अभिनेताओं और अभिनेत्रियों का अंडरवर्ल्ड के लोगों के साथ उठना बैठना था। अंडरवर्ल्ड के कई डॉन का दिल बॉलीवुड की अभिनेत्रियों पर फिसला। लेकिन अजीब बात ये है कि जिस भी अभिनेत्री का नाम किसी डॉन से जुड़ा उसका करियर ज्यादा आगे नहीं बढ़ सका। आज बात कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों की.
मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम
Image result for mandakini image
इस लिस्ट में पहला नाम है अभिनेत्री मंदाकिनी का। साल 1985 में राज कपूर की फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' रिलीज हुई थी। इस फिल्म से यास्मीन जोसेफ यानी मंदाकिनी बड़े परदे पर छा गई थीं।। मंदाकिनी 90 के दशक में फिल्म के अलावा अपने अफेयर की खबरों को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहीं। कई हिट फिल्में देने के बाद भी मंदाकिनी का करियर उस तरह नहीं चमक पाया। मंदाकिनी का नाम उस वक्त अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ा था। इस रिश्ते को हवा तब लगी जब मंदाकिनी और दाऊद की एक तस्वीर सामने आई जो कि शारजाह में एक मैच के दौरान खीचीं गई थी। हालाकि मंदाकिनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका दाउद से कोई रिश्ता नहीं है।
मोनिका बेदी और अबू सलेम
Image result for monika bedi  image
बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी अपनी फिल्मों से ज्यादा दाऊद के दाहिने हाथ कहे जाने वाले अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम से प्यार के चलते चर्चा में रहीं। इसी प्यार के चलते उन्हें जेल तक जाना पड़ा। एक इंटरव्यू में मोनिका ने बताया था कि अबू सलेम ने उन्हें अपने अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के बारे में नहीं बताया था। यहां तक की अबू ने मोनिका को अपना असली नाम तक नहीं बताया था। इसी के चलते मोनिका उसके प्यार में पड़ गई थीं। हालांकि जब मोनिका के मुताबिक जब उन्हें पुलिस ने पकड़ा था तब जाकर उन्हें सच्चाई का पता चला था। मोनिका का फिल्मी करियर भी कुछ खास नहीं रहा। जेल से बाहर निकलने के बाद वो टीवी पर नजर आईं। लेकिन इसका भी कुछ असर नहीं हुआ।
ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी
Image result for mamta kulkarni image
बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में खुद को स्थापित करने वाली ममता कुलकर्णी का नाता विवादों से रहा। ममता ने जितनी तेजी से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई थी उतनी ही तेजी से उनका करियर खत्म भी हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो ममता का नाम अंडरवर्ल्ड के सरगनाओं से जुड़ने लगा था। इतना ही नहीं उनकी नजदीकियां ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से बढ़ने लगी थीं और फिर दोनों ने शादी भी की। 2016 में ममता कुलकर्णी को केन्या एयरपोर्ट पर पति विक्की गोस्वामी के साथ ड्रग तस्करी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस मामले में ममता को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। 
सोना और हाजी मस्तान
Image result for sona and hazi masstan image
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोना और हाजी मस्तान का रिश्ता भी खूब चढ़ा। हाजी मस्तान ने सोना को पहली बार अपने प्रोडक्शन की एक फिल्म में देखा था और उसी वक्त उन्होंने उनसे शादी करने का फैसला कर लिया। शादी का प्रस्ताव लेकर हाजी मस्तान सोना और उनकी मां के पास पहुंचे। सोना ने हाजी मस्तान के शादी के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया। दोनों की शादी हुई लेकिन डॉन की मौत के बाद सोना को बदहाली से गुजरना पड़ा। 
अनीता अयूब

Image result for anita ayyub  image
पाक मीडिया के मुताबिक अनीता अयूब पाकिस्तान की अकेली ऐसी अभिनेत्री है जिनका नाम दाऊद के साथ जुड़ा। दाऊद और अनीता के प्यार के बारे में लोगों को तब पता चला जब निर्माता जावेद सिद्दिकी की निर्मम हत्या हुई, इस हत्या के पीछे कारण यह बताया गया कि जावेद ने अनीता को फिल्म में साइन करने से मना कर दिया था।

ONLINE JOBS FROM HOME , HOME BASED JOBS , DATA ENTRY JOBS , WORK FROM HOME ,  FREELANCING JOBS , COPY PASTE  JOBS , COPY PASTE WORK FROM HOME , KEYWORD , TRENDING ARTICLE , EARNING FROM HOME , ONLINE EARNING , WORK FROM HOME , SMARTHPHONE , SMARTHPHONE COMPARISION , SMARTHPHONE UNDER , CORONA VIRUS , SARKARI YOJNA , GOVT. JOBS . GOVT. SCHEME , SARKARI NOKRI , MOVIES, SONGS , FACT ABOUT ,
INFORMATION ABOUT , LOCKDOWN , LATEST , ONLINE PAYMENT , BANK , LOAN , HOME LOAN . ONLINE JOBS, INDIA , AMERICA, CHINA, CPC, LOCKDAWN

Comments

Popular posts from this blog

भारत की इस एकमात्र फ़ूड कंपनी के साथ जुड़कर कीजिए लहसुन पैकिंग का काम वेतन 87000 रूपये महीना

भारत की इन 4 बड़ी कंपनियों के साथ मिलकर घर बैठे करे BLUE TEA (नीली चाय) ग्रीन कॉफ़ी , और GREEN TEA की पैकिंग का काम हर महीने मिलेगा १ लाख रूपये

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका