Realme X50 Pro 5G इस दिन होगा लॉन्च, मिल सकती है दमदार बैटरी

Image result for realme 50 pro 5g image

  • रियलमी एक्स50 प्रो स्मार्टफोन 24 फरवरी 2020 को होगा लॉन्च
  • यूजर्स को इस फोन में दमदार कैमरा और बैटरी मिल सकती है
  • रियलमी ने कुछ दिनों पहले सी3 को भारत में लॉन्च किया था
चीनी टेक कंपनी रियलमी (Realme) अपने पहले 5जी स्मार्टफोन एक्स50 प्रो (Realme X50 Pro 5G) को ग्लोबल लेवल पर 24 फरवरी के दिन लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस फोन को पहले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 इवेंट में पेश करने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था। वहीं, इससे पहले कंपनी ने कई डिवाइसेज स्मार्टफोन बाजार में उतारा थे, जिसको खरीदने के लिए लंबी-लंबी कतारे लगी थी। तो चलिए जानते हैं रियलमी एक्स50 प्रो 5जी की संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में...

Realme X50 Pro 5G की लॉन्चिंग और कीमत


Image result for realme 50 pro 5g image
रियलमी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि MWC 2020 इवेंट कोरोनावायरस की वजह से रद्द हो गया है और अब हम अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन एक्स50 प्रो 5जी की लॉन्चिंग ऑनलाइन करेंगे। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी। हालांकि, असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

Realme X50 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में एचडी प्लस डिस्प्ले देगी। इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 765 जी एसओसी दी जा सकती है। फिलहाल, अब तक इस फोन के कैमरा की जानकारी नहीं मिली है। वहीं, दूसरी तरफ इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ ब्लूटूथ, वाई-फाई और जीपीएस जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद हैं।

Realme C3 

रियलमी ने इस फोन को भारत में कुछ दिनों लॉन्च किया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच का एचडी प्लस वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 फीसदी है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट दी गई है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Realme C3 का कैमरा 


Image result for realme 50 pro 5g image
रियलमी ने इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) और 2 मेगापिक्सल का लेंस मौजूद है। साथ ही यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। वहीं, यूजर्स इस फोन के कैमरा से एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

भारत की इस एकमात्र फ़ूड कंपनी के साथ जुड़कर कीजिए लहसुन पैकिंग का काम वेतन 87000 रूपये महीना

भारत की इन 4 बड़ी कंपनियों के साथ मिलकर घर बैठे करे BLUE TEA (नीली चाय) ग्रीन कॉफ़ी , और GREEN TEA की पैकिंग का काम हर महीने मिलेगा १ लाख रूपये

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका