21 साल पहले सलमान ने ऐश्वर्या से कहा था- 'हम दिल दे चुके सनम', वायरल हुई रोमांटिक तस्वीर

Image result for hum dil de chuke sanam  movie image

सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) स्टारर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' (Hum Dil De Chuke Sanam) को रिलीज हुए करीब 21 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी ये फिल्म कई मायनों में बेहद खास मानी जाती है। इसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था। इस फिल्म के सेट से ऐश्वर्या की एक तस्वीर सामने आई है। तो चलिए Throwback Thrusday में आपको बताते हैं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान घटी घटनाओं के बारे में।
Image result for hum dil de chuke sanam  movie image
ऐश्वर्या राय और सलमान खान जैसी लवस्टोरी कभी सुनने को नहीं मिली। दोनों का प्यार साल 1999 में फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ। परदे पर दोनों की केमेस्ट्री जबरदस्त हिट हुई थी। इतना ही नहीं 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद भी सलमान और ऐश्वर्या के अफेयर की खूब चर्चा हुई थी।

Image result for hum dil de chuke sanam  movie image

करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अचानक सलमान और ऐश का ब्रेकअप हो गया था। इनके ब्रेकअप के बाद मीडिया में कई तरह की खबरें आईं। इसमें कहा गया कि सलमान ने ऐश्वर्या को मारा था। फिर साल 2002 में ऐश्वर्या राय का एक इंटरव्यू आया। इसमें उन्होंने सलमान खान और अपने रिश्तों को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

टीओआई को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने सबसे पहले खुलासा किया था कि उनका और सलमान का ब्रेकअप हो गया है। ऐश्वर्या ने कहा था, 'सलमान और मेरा मार्च में ब्रेकअप हो गया था लेकिन वो इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं थे। जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो उसने मुझे कॉल कर वाहियात बातें की। सलमान के हिंसक व्यवहार की वजह से ही हमारा रिश्ता खत्म हो गया। मैं उसके साथ तब भी खड़ी रही जब वो शराब के नशे में बदतमीजी करता था।'
Image result for hum dil de chuke sanam  movie image

ऐश्वर्या ने एक प्रेस रिलीज जारी की थी। इसमें उन्होंने साफ तौर पर लिखा था कि अब से वो कभी सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगी। प्रेस रिलीज के अनुसार, 'अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट और परिवार की खुशी के लिए मैंने ये फैसला लिया है कि मैं अब कभी सलमान खान के साथ काम नहीं करूंगी। वो मेरे लिए एक बुरे सपने की तरह है। मैं खुश हूं कि ये रिश्ता खत्म हो गया।' आज दोनों अपनी अपनी जिंदगी में खुश हैं। ऐश्वर्या जहां अभिषेक से शादी के बाद बेटी आराध्या के साथ खुश हैं वहीं सलमान अब भी सिंगलहुड एन्जॉय कर रहे हैं।




Comments

Popular posts from this blog

भारत की इस एकमात्र फ़ूड कंपनी के साथ जुड़कर कीजिए लहसुन पैकिंग का काम वेतन 87000 रूपये महीना

भारत की इन 4 बड़ी कंपनियों के साथ मिलकर घर बैठे करे BLUE TEA (नीली चाय) ग्रीन कॉफ़ी , और GREEN TEA की पैकिंग का काम हर महीने मिलेगा १ लाख रूपये

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका