24 साल पहले 'राजा हिंदुस्तानी' में करिश्मा और आमिर ने किया था Kiss, अब किया बड़ा खुलासा

Image result for raja hindustani movie image

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर 90 के दशक की बेहद खूबसूरत, टैलेंटिड और बोल्ड अभिनेत्री हैं। 90 के दशक में करिश्मा का इंडस्ट्री में बोल बाला था। करिश्मा की फिल्मों फैन्स को बेहद पसंद आती थीं। साल 1996 में आई फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' तो सभी को याद है। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म के 24 साल बाद करिश्मा ने फिल्म से जुड़ा एक राज खोला है।

साल 1996 में आई इस फिल्म में करिश्मा के साथ अभिनेता आमिर खान मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म का एक सीन काफी चर्चाओं में रहा था। ये सीन था करिश्मा और आमिर के बीच हुआ 'किसिंग सीन'। इस सीन ने उस दौर में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब करिश्मा ने खुद बताया है कि ये सीन करते समय वो बेहद कांप रही थीं।
Image result for raja hindustani movie image

एक इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया कि, 'राजा हिन्दुस्तानी को लेकर बहुत सारी यादें हैं लेकिन जब यह फिल्म आई तब लोगों के बीच फिल्म का 'किसिंग सीन' काफी चर्चा में रहा था। लेकिन शायद वो नहीं जानते हैं कि इस सीन को शूट करने के लिए हमें तीन दिन लग गए थे। मैं कांप रही थी और ये सोच रही थी कि कब खत्म हो रहा है ये किस सीन। क्योंकि फरवरी के महीने में ऊटी में इतनी ठण्ड थी और ये सीन शाम के 6 बजे फिल्माया गया था।'
गौरतलब है कि इन दिनों करिश्मा फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर हैं। लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। फिल्मी दुनिया से दूरी बनाने के बाद अब करिश्मा अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। करिश्मा जल्द ही जी 5 पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में नजर आने वाली हैं।

Image result for raja hindustani movie image
इस वेब सीरीज में करिश्मा के अलावा संजय सूरी, संध्या मृदुल, डिनो मोरिया, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ, और तिलोत्तमा सोम जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये वेब सीरीज मल्टी टास्किंग वुमेन पर आधारित है जो काम के साथ-साथ अपने बच्चों की परवरिश और परिवार का ध्यान भी बखूबी रखती है। ये वेब सीरीज करिश्मा कोहली के निर्देशन में बनी है।


Comments

Popular posts from this blog

भारत की इस एकमात्र फ़ूड कंपनी के साथ जुड़कर कीजिए लहसुन पैकिंग का काम वेतन 87000 रूपये महीना

भारत की इन 4 बड़ी कंपनियों के साथ मिलकर घर बैठे करे BLUE TEA (नीली चाय) ग्रीन कॉफ़ी , और GREEN TEA की पैकिंग का काम हर महीने मिलेगा १ लाख रूपये

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका