डुअल पंचहोल कैमरे के साथ लॉन्च होगा Vivo V19, मिलेगी 4500mAh की बैटरी

Vivo V19

वीवो के नए स्मार्टफोन Vivo V19 को लेकर तमाम तरह की लीक रिपोर्ट सामने आ रही हैं। Vivo V19 को हाल ही में इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है लेकिन Vivo V19 को मलेशिया में कई सारे बदलाव के साथ पेश किया जाएगा और मलेशिया वाला वेरियंट ही भारत में भी लॉन्च होगा। वीवो के मलेशिया के ट्विटर हैंडल से एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया गया है।
लीक रिपोर्ट के मुताबिक Vivo V19 को भारत में आईव्यू डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा वीवो वी19 में डुअल पंचहोल सेल्फी कैमरा होगा। इसके अलावा कहा जा रहा है कि Vivo V19 को दो कलर वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा जिनमें पिंक और ब्लू कलर वेरियंट शामिल हैं। इसके अलावा वीवो के इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर मिलेगा और फोन को 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरज में लॉन्च किया जाएगा। फोन में 6.44 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है।
कैमरे की बात करें तो फोन में रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा जिनमें से मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का, तीसरा 2 मेगापिक्सल का और चौथा भी 2 मेगापिक्सल का मिलेगा। फोन में 4500mAh की बैटरी मिलेगी जो डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।


Comments

Popular posts from this blog

3 ONLINE EARNING APP , NO CONDITION , NO INVESTMENT , ONLY EARNING , घर बैठे पैसा कमाने के लिए 3 सबसे बढ़िया APP .

ये CRYPTO होंगी INDIA में BAN -list of private cryptocurrency in india - LIST OF PRIVATE CRYPTO CURRENCY , GOVT BANNED PRIVATE CRYPTO CURRENCY

बीज और लकड़ी से पाउडर बनाओ हर दिन १० लाख तक कमाओ , ना कच्चा मॉल खरीदने की दिक्कत ना बना हुआ मॉल बेचने की टेंशन , 10 best " work from home business" idea