Vodafone idea का सबसे सस्ता रोज 1GB डाटा और फ्री कॉलिंग वाला प्लान

Image result for vodafone idea best plan image

आप में से कई लोगों के पास वोडाफोन का सिम कार्ड होगा। कई लोग वोडाफोन आइडिया पर समायोजित सकल राजस्व (एजीआर) की बकाया राशि को लेकर भी चिंता हो रही होगी कि यदि कंपनी ने एजीआर का भुगतान नहीं किया तो कंपनी बंद हो जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है। आपकी सेवाएं चलती रहेंगी। वैसे तो सभी कंपनियों ने अपने प्री-पेड प्लान महंगे कर दिए हैं लेकिन आपको तो रिचार्ज कराना ही होगा। चलिए आज हम आपको वोडाफोन आइडिया के 5 बेस्ट और सस्ते प्लान के बारे में बताते हैं जिनमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा भी मिलेगा।

199
वोडाफोन आइडिया के पास 199 रुपये का प्लान है जिसमें 24 दिनों की वैधता मिलता है। इस प्लान के तहत आपको रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। साथ ही जी5 एप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।
219
इस प्लान में भी रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है, हालांकि इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान में भी जी5 एप और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 
 
Image result for vodafone idea best plan image
249
इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा मिल रहा है लेकिन इसमें डबल डाटा ऑफर मिल रहा है जिसके तहत आपको हर रोज 1.5 जीबी+1.5 जीबी यानी कुल 3 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में भी रोज 100 मैसेजिंग, जी5 एप और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 
299 
वोडाफोन आइडिया के 299 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों तक रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग है और रोज 100 मैसेजिंग के अलावा जी5 एप और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 
398
इस प्लान में आपको 28 दिनों तक हर रोज 3 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान में भी जी5 एप और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।


Comments

Popular posts from this blog

बस माल पैक करो और कंपनी को वापस कर दो और 60 हजार रुपए महीना कमाओ, bindi packing business

घर बैठे करे पैकिंग का काम कमाए लाखो रूपये महीना , पॉपकॉर्न कंपनी दे रही है मौका

3 ONLINE EARNING APP , NO CONDITION , NO INVESTMENT , ONLY EARNING , घर बैठे पैसा कमाने के लिए 3 सबसे बढ़िया APP .